Wednesday 1 November 2017

हेक्टर विदेशी मुद्रा व्यापार पाठ्यक्रम की समीक्षा


हेक्टर ट्रेडर (हेक्टर देविल्ले) समीक्षा साइट पर जाएं मैं देख सकता हूं कि हेक्टर डेविल को बहुत अच्छी समीक्षा मिल रही है। लेकिन उनमें से ज्यादातर नए लोगों से आ रहे हैं, जिन्होंने अभी तक अपने वीडियो पाठ्यक्रमों के लिए 500 रूकाए हैं, जो अभी तक एक पैसा बनाते हैं। तो उन समीक्षाओं पर ध्यान न दें, उनका मतलब बिल्कुल कुछ भी नहीं है, मैं यहां 2018 के जनवरी में वापस स्वीकार करूँगा, मैं उन भ्रामक नवाचारों में से एक था, जो सीखने की शुरूआत में ठीक है, जो कि हेक्स्टर्स वीडियो पाठ्यक्रम खरीदा था। उस समय यह बहुत जानकारीपूर्ण लग रहा था, लेकिन उसकी व्यापारिक शैली ने मुझे अपील नहीं की, इसलिए मैं चले गए। अब वर्तमान में मैं एक महीने में 97 रुपये हेक्टेक्ट्स ट्रेडिंग कक्ष के लिए वापस आ गया हूं। मुझे यह कहना चाहिए कि आईएम अपने व्यापारिक कमरे से बहुत निराश हैं पहले उनके सभी सहयोगी कर्मचारी असमर्थ हैं सबसे पहले, अपने मंचों पर कहीं नहीं वह ट्रेडों को जीतने और ट्रेडों को खोने के अपने पिछले कारोबार दिखाते हैं। मैं अपने जीतने वाले व्यापारियों को दिखाए लेबल के एक धागे के माध्यम से चला गया। यह कहने के लिए एक पूर्ण मजाक था कि कम से कम मैंने उन सभी को नहीं पढ़ा और मुझे नहीं करना पड़ा। लेकिन उनमें से कुछ और विशेष रूप से उनमें से एक ने मॉडरेटर जैकब को एक बहुत ही महत्वपूर्ण सवाल पूछा। जो था। क्या आप कृपया मुझे अपने लंदन ओपन ब्रेकआउट ट्रेड्स से कुछ परिणाम दिखा सकते हैं, मॉडरेटर जैकब ने जवाब दिया। हम उस पर आपको वापस मिलेंगे यह धागा दो साल पहले पोस्ट किया गया था जिसमें कोई भी जवाब नहीं था। अपने मंच पर अपनी जीत और हारने वाले ट्रेडों के हेक्टर डेविल्स ट्रैक रिकॉर्ड कहीं नहीं मिलेगा जब आप एक सेवा के लिए एक महीने का भुगतान करते हैं और आपके द्वारा पेश किए जाने वाले कार्यक्रमों का ट्रैक रिकॉर्ड नहीं दिया जाता है। यह एक बड़ा लाल झंडा है I हेक्टेयर लालच पी.एस. पर शुल्क वापस लेने के लिए मेरी क्रेडिट कार्ड कंपनी से संपर्क करेगा। उन सभी लोगों के लिए जिनके पास हेक्टर डेविल जैसे मेरे पास पैसे हैं, चिंता करने की कोई ज़रूरत नहीं है क्योंकि भगवान के सार्वभौमिक कानून बताते हैं, और मैं उद्धृत करता हूं, आप जो बोना चाहते हैं वह है, जो आपको हेक्टर काटते हैं, उसे उचित समय में मिल जाएगा, बस धीरज रखो। -) हाय, मैं इस कोर्स को पूरा करता हूं। यह काम पूर्ण दोस्तों को भूलना न भूलें अच्छा बाजार (मजबूत) समय के साथ होना चाहिए 02.01.2018 को रात के समय में मैं 413 पीप करता हूँ ) दोस्तों, यह किसी ऐसे व्यक्ति के लिए गड़बड़ लग रहा था जो रोजाना ट्रेड करता था लेकिन किसी भी तरह पूर्व नोटिस के बिना बंद कर दिया था। अंतिम वीडियो लगभग 4 साल पहले अप्रैल था। उन्होंने यह संकेत नहीं दिया कि वह वीड या कुछ पोस्टिंग छोड़ने वाला है। इसके अलावा वह समय में ईमेल का उत्तर नहीं देता। Im इस बारे में बहुत उत्सुक। ऐसा नहीं है कि मुझे उसके व्यापारिक तकनीक पर शक है, वास्तव में मैं इसे सीख रहा हूं और इसे संभावित रूप से अच्छा लगता हूं। क्या वह मर गया है या कुछ और या फिर वह एक मार्केटियर में अधिक बारी है, जिसकी वजह से ट्रेडिंग प्लैटफॉर्म पर नज़र रखने की बजाय अपने सिस्टम से मुनाफा देख रहे हैं। मैं सचमुच जानना चाहता हूं कि वहां कोई भी वहां मौजूद है जो अभी भी अपने सिस्टम को मौजूदा बाजार स्थितियों 2018 के रूप में उपयोग कर रहा है। क्योंकि कोर्स का पुराना दिनांक था, मैं अभी भी अपने व्यापारिक पाठ्यक्रम को सीख रहा हूं। मुझे लगता है कि वह कारणों को दोहराते हुए रखता है कि आप उन अवधारणाओं में डूब गए हैं जिनके भीतर मुझे लगता है कि अभ्यास अच्छा होता है, इस मामले में पुनरावृत्ति सीखने से आपको बेहतर समझ मिलती है। मैं यह भी समझता हूं कि उनके पास एक अनुदान पाठ्यक्रम उपलब्ध है। किसी को भी उस पाठ्यक्रम पर कोई जानकारी मिली है और यह व्यापारिक पाठ्यक्रम के समान है, मैं उस व्यक्ति की सिफारिश करने में संकोच नहीं करूंगा, जो हेक्टर खुद से सीखने में रुचि रखता है। यह महान कोर्स है मुझे आने के लिए समय में एक बेहतर व्यापारी बनने की आशा है। शमूएल, सिंगापुर, आप कहते हैं कि यह जानने के लिए लंबे समय तक ले गया हेक्टेयर पर उचित नहीं है या इस समीक्षा के रूप में वह बताता है कि खरीदने से पहले सीखने में थोड़ी देर लगेगी। आप जुआ नहीं कर रहे हैं जब तक आप इस खेल में समृद्ध रात भर नहीं मिल सकता है। हेक्टर को आसानी से 5 सितारे मिलते हैं और मेरे पास सबसे अच्छा विदेशी मुद्रा शिक्षा है। मैं सीखने पर कुछ जानकारी के बाद हूँ विदेशी मुद्रा लाइफ कोर्स मैं स्क्रीन पर जानकारी के माध्यम से चला गया एक प्रासंगिक सवाल है कि मैं एक प्रतिक्रिया के लिए भेजा था जहां वह अपने व्यापारिक वीडियो में से एक स्पष्ट रूप से बताता है, उन्होंने 100 पिप्स से कम की वापसी के लिए 227 पीईप स्टॉप लॉस के साथ एक केबल की स्थिति ली। अब यह आपके खाते को उड़ा देने का एक शानदार तरीका है। जवाब था कि मैं कभी भी ऐसा नहीं करूँगा, अगर यह एक गलती थी, लेकिन अभी भी उसके वीडियो पर पर्याप्त है, और अब मेरे पास मेरे मेलबॉक्स में स्वचालित बी एसटी लैंडिंग है जिस तरह से कोई मौजूदा स्क्रीन लाइन पर कब्जा नहीं है वे एक साल से अधिक पुराने ट्रेडों में ले गए हैं, मैंने 3 भुगतान किए गए पाठ्यक्रमों और कुछ मुफ्त वाले और पुस्तकों के माध्यम से एक प्रतिक्रिया का इंतजार किया है, यह सबसे अच्छा है। यह बहुत तर्कसंगत है और मेरे भ्रामक बिंदुओं से पूछा कि विदेशी मुद्रा व्यापार कैसे करें। मैं अब इस प्रणाली को बधाई देता हूं, और मुझे अपना विदेशी मुद्रा यात्रा जारी रखने के लिए अधिक आत्मविश्वास है। भयानक रवैया यदि आप इस कार्यक्रम को देखने के लिए योजना बना रहे हैं तो यह देखने के लिए कि क्या पसंद है और बाद में रिफंड लेने का निर्णय ले लें, कृपया न करें। क्लिकबैंक से धन प्राप्त करने की कोशिश करने पर, हेक्टर का जवाब बेहद अशिष्ट था। उसने गलत तरीके से आरोप लगाया था कि केवल एक दिन के बाद रिफंड लेने की कोशिश कर रहा था जो पूरी तरह से गलत था, और मैंने इस स्थिति को स्पष्ट करने के बाद भी उस के लिए माफी माँगने के लिए परेशान नहीं किया। ईमेल में इस्तेमाल किया जाने वाला टोन बहुत अप्रिय था। मैंने धन वापसी का फैसला किया क्योंकि पाठ्यक्रम को पूरा करने में बहुत समय लग गया (बहुत सारे वीडियो) और सिस्टम पर कोई ईबुक नहीं है। बहुत अच्छा। स्पष्ट, प्रत्यक्ष और पेशेवर इस ऑनलाइन व्यापार में घोटालों की उच्च मात्रा के कारण, मैं किसी भी सॉफ्टवेयर या सिस्टम के बारे में बात नहीं करता। फिर भी, मेरी चुप्पी ने मुझे चोट लगी है अगर मैं अपनी छाती से इसको खांसी नहीं करता (जैसा कि हेक्टर आमतौर पर योग्य कहते हैं)। हेक्टाटर आपको एक लाभदायक व्यापारी होने की आवश्यकता है। एक ही प्रणाली मैं एक तार्किक पृष्ठभूमि और व्यापार योजना के स्पष्ट विवरण के साथ पता है। इस प्रणाली के साथ, आप किसी व्यापार को खो जाने पर भी कोई दर्द महसूस नहीं करेंगे क्योंकि इसकी योजना थी, और यदि आप हार गए, तो यह सिर्फ दो पीिप्स होने वाला है यह पूरी तरह से मूल्य एक्शन रीडिंग है और यह भी कि जो भीड़ से आपको अलग करता है। मुझे भरोसा है, मुझे खुशी है कि मैं इस प्रणाली को मिला क्योंकि मैंने दो साल पहले किया था, मुझे एक बहुत तेजी से रुझान वाली इक्विटी वक्र पड़ा है। हेक्टर सिर्फ सबसे अच्छा है विजेट कोड प्राप्त करें विदेशी मुद्रा समीक्षा और रेटिंग विदेशी मुद्रा निष्पादन टेस्ट विदेशी मुद्रा व्यापारी न्यायालय विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग शिक्षा और समुदाय फ़ोरम विदेशी मुद्रा कैलेंडर और उपकरण कॉपी कॉपीराइट ForexPeaceArmy सर्वाधिकार सुरक्षित। विदेशी मुद्रा शांति सेना, फॉरेक्सपेसअरेमी, एफपीए और एफपीए शील्ड लोगो विदेशी मुद्रा शांति सेना के सभी ट्रेडमार्क हैं। अमेरिका और अंतर्राष्ट्रीय कानून के तहत सभी अधिकार सुरक्षित हैं। हेक्टर ट्रेडर के सबसे बड़े फायदे में से एक यह है कि यह आपके द्वारा प्राप्त की जा रही व्यापक सामग्री की गुणवत्ता और आप जितनी कीमत चुकानी होगी, उसके बीच सही पैकेज है। आपको पूरा शैक्षिक पैकेज मिलता है जो आपको एक बहुत ही किफायती प्राइको में एक सुसंगत लाभदायक व्यापारी बनने के लिए सही रास्ते पर ले जाएगा, क्योंकि निर्माता केवल पूरा पाठ्यक्रम के लिए 1 9 7 पूछता है। ये इंटरनेट पर उपलब्ध अन्य पाठ्यक्रमों की तुलना में अब तक सस्ता है इन दिनों हेक्टर ट्रेडर्स में सदस्यों के लिए एक कस्टम प्रवृत्ति स्कैनर भी शामिल है ताकि उन्हें ट्रैक्स की पहचान करने में मदद मिल सके, और उनसे लाभ, क्योंकि हेक्टर ट्रेडर्स 3 एसएमए विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणाली एक प्रवृत्ति-निम्न प्रणाली है, यह सूचक यह बहुत आसान बना देता है। हेक्टर ट्रेडर के पास एक वीडियो है जो शिक्षा को मजबूत करने में मदद करता है। जैसा ऊपर बताया गया है, यह मेटाट्रेडर 4 के लिए अपने स्वयं के प्लग इन के साथ आता है जो नए छात्र को तुरंत व्यापार शुरू करने की अनुमति देता है। हेक्टर व्यापारी आपको 17 घंटे से अधिक प्रशिक्षण वीडियो तक पहुंच प्रदान करता है। इस वजह से, इस प्रणाली का उपयोग करने के लिए बहुत सारे उदाहरण हैं हेक्टर तक पहुंचने के लिए एक सीधा ईमेल भी है, ताकि हेक्टर ट्रेडर के नए छात्र उसे सीधे सवाल पूछ सकें। हेक्टा ट्रेडर विदेशी मुद्रा व्यापार में शामिल बहुत से महत्वपूर्ण विषयों को शामिल करता है। पाठ्यक्रम में प्रत्येक विषय के साथ एक लाइव वीडियो उदाहरण है, ताकि आप इसे बेहतर समझ सकें। हेक्टेयर ट्रेडर सिस्टम के संभावित उपयोगकर्ताओं में नए व्यापारियों, जिनके लिए व्यापार के अंदर और बहिष्कार को समझने में परेशानी हुई है, और जो लोग बस बेहतर बनने की तलाश में हैं, उनमें शामिल हैं। हेक्टायर इंटरनेट पर विभिन्न फ़ॉरेक्स फ़ॉरेम्स के आसपास अच्छी तरह से जाना जाता है, और अब कई सालों से लोगों की मदद कर रहा है, इस समय इस क्षेत्र में अच्छी तरह से सम्मान किया जा रहा है। ऐसा इसलिए है कि हेक्टर ट्रेडर उन लोगों के लिए भी है, जो एक संभावित संरक्षक और व्यापारिक पाठ्यक्रम की प्रतिष्ठा के बारे में चिंतित हैं। इसमें बहुत से लोग हैं जो इस कोर्स का उपयोग करने से लाभान्वित हो सकते हैं, क्योंकि यह बहुत ही वर्णनात्मक है और इसके माध्यम से जाने के लिए कुछ ज्यादा वीडियो है हेक्टर ट्रेडर आज बाजार में उपलब्ध सर्वोत्तम ऑनलाइन व्यापार पाठ्यक्रमों में से एक है। हेक्टर डेविल ऑनलाइन विदेशी मुद्रा व्यापार समुदाय में एक प्रसिद्ध और सम्मानित व्यापारी है, और इस तरह, इस कोर्स को बहुत अधिक ध्यान मिलता है वीडियो अच्छी तरह से तैयार किए जाते हैं, और अपने अंक बनाने में स्पष्ट होते हैं। हेक्टर ट्रेडर यहां भी 60 दिन के पैसे वापस गारंटी के साथ आता है, जिससे आप आत्मविश्वास से खरीद सकते हैं। अपने प्रशिक्षण पाठ्यक्रम का पहला अध्याय हेक्टर ट्रेडर साइट पर मुफ्त डाउनलोड के लिए उपलब्ध है, इस कार्यक्रम पर विचार करने के लिए एक और कारण बना रही है, क्योंकि आप पहले से इसका पूर्वावलोकन कर सकते हैं नि: शुल्क हेक्टर व्यापारी संस्करण डाउनलोड करने के लिए यहां क्लिक करें। उस फ्री ट्रेंड स्कैनिंग इंडिकेटर में जोड़ें और आपके पास हैक्टेर ट्रेडर्स में एक अच्छा ठोस ऑनलाइन प्रशिक्षण कोर्स है। विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग के बारे में संक्षिप्त जानकारी: विदेशी मुद्रा व्यापार (विदेशी मुद्रा बाजार या एफएक्स), मुद्रा बाजार व्यापार के लिए इस्तेमाल एक सामान्य शब्द है काउंटर पर किए गए मुद्रा विनिमय या वाणिज्य के लिए वित्तीय या मौद्रिक बाजार को छितराया गया। व्यापारियों की विस्तृत किस्मों में दुनिया भर में प्रमुख निवेश बाजार सुरक्षित जहाजों के रूप में कार्य करता है, या तो खरीद या बिक्री। पूरे विश्व में विदेशी मुद्रा व्यापार के उच्च प्रभाव की वजह से, यह पहले से ही व्यापार और मुद्रा निवेश के लिए पोत है जो रोजमर्रा के आधार पर लगभग 3 से 4 खरब डॉलर का भुगतान करता है। यह विदेशी मुद्रा व्यापार केवल गंभीर बड़े-समय के व्यापार व्यापारियों और निवेशकों के लिए है, जो कि लाभों का आनंद लेते हुए भारी मात्रा में धन धारण करते हैं जो वे पकड़ सकते हैं। लेकिन इंटरनेट के तेजी से बढ़ते और व्यापक रूप से विकसित होने वाली घटनाओं के साथ-साथ विदेशी मुद्रा व्यापार इतना बढ़ गया है कि अपने घर के आराम पर भी व्यक्ति इस प्रकार के व्यापार में पेश किए गए अवसरों का फायदा उठा सकते हैं। विदेशी मुद्रा व्यापार के पीछे घोटालों और वास्तविक सामग्री का खुलासा विदेशी मुद्रा व्यापार द्वारा दिए गए मौके के साथ, हालांकि, इस तरह के व्यापार में संलग्न कई व्यापारियों की प्राप्ति के लिए, ऐसा लगता है कि यह मौका सच होना अच्छा है। यह सच है कि आंकड़े बताते हैं कि इन व्यापारियों के लगभग 95 व्यापारियों के कारोबार के अंत में खत्म हो रहे हैं और केवल एक विशिष्ट 5 विदेशी मुद्रा के माध्यम से ही निवेश का आनंद उठाते हैं। इन असफल निवेशों के जवाब में, कंपनियां और व्यक्तियों ने ट्यूटोरियल, सत्र, विदेशी मुद्रा व्यापार संकेतों के प्रावधान और इतने अधिक के माध्यम से व्यापारियों को अपने विदेशी मुद्रा व्यापार का प्रबंधन करने में मदद करने के तरीके तैयार किए। लेकिन इन सभी चीजों के साथ व्यापारियों को भुगतान करना पड़ता है, केवल उन सभी लोगों से लाभ होता है जो आपको अपने उत्पादों को बेचते हैं। और एक बार फिर, व्यापारी के रूप में, आपकी स्थिति इससे पहले की तुलना में खराब थी। हेक्टा ट्रेडर आपकी विदेशी मुद्रा व्यापार समस्याओं का समाधान हो सकता है यदि आप बहुत अच्छे लोगों में से एक हैं जो अत्यधिक मूल्यवान ऑनलाइन विदेशी मुद्रा व्यापार पाठ्यक्रमों में आकर्षित होने के लिए काफी हताश हैं लेकिन अपने आप को अभी भी पैसे खो रहे हैं तो आप सिर्फ एक और बुरा निवेश कर चुके हैं आप फिर सस्ता ऑनलाइन पाठ्यक्रमों की कोशिश करें और यह आपके काम की तरह लग सकता है, लेकिन आपकी निराशा के लिए, आप केवल वही प्राप्त करते हैं जो आपने चुकाया था, यह पूरी तरह से नहीं था। उन लोगों के लिए जिन्होंने इंटरनेट पर बहुत सारी चीजों का इस्तेमाल करने का दावा किया है, वे विदेशी मुद्रा व्यापार की तथा तथा शुरुआती के लिए तथाकथित पवित्र कंघी बनानेवाले की रेती हैं, हेक्टर व्यापारी बड़ी मदद का हो सकता है इंटरनेट में उपलब्ध अन्य पाठ्यक्रमों के विपरीत, हेक्टा ट्रेडर, गुणवत्ता और मूल्य का एक अच्छा संयोजन है जो आपके विदेशी मुद्रा व्यापार आवश्यकताओं के लिए लागत प्रभावी निवेश है। हेक्टा ट्रेडर हेक्टर ट्रेडर के कुछ महान लक्षण बिक्री मार्केटिंग तकनीक जैसे कि उन्नयन या अधिक महंगे पाठ्यक्रमों की खरीद के रूप में उपयोग नहीं करते हैं। जब आप पाठ्यक्रम खरीदते हैं, तो आप जितना भी उतना ही मिलता है जितना कि बाकी सब भी जो इसे खरीदा था। आप अपने विदेशी मुद्रा व्यापार आवश्यकताओं के लिए आवश्यक पूरी चीजें प्राप्त करेंगे हेक्टर ट्रेडर की लागत प्रभावी मूल्य क्योंकि हेक्टेयर ट्रेडर द्वारा विस्तृत ध्यान प्राप्त होने के कारण वे अपने पैकेज की कीमत में वृद्धि कर सकते हैं लेकिन इस बीच पूरे सेट में व्यापारियों को एक अच्छा 1 9 7 खर्च आएगा। वहाँ बहुत से विदेशी मुद्रा व्यापारिक पाठ्यक्रमों की तुलना में , हेक्टर ट्रेडर्स की कीमत बहुत अच्छी है वहां के कई पाठ्यक्रम 350 से लेकर 3,000 तक के बीच की कीमतों में 3,000 रुपये के बराबर हैं। ये मूल्य श्रेणियां विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग कारोबार में खड़े प्रशिक्षकों के अनुसार अलग होती हैं, सामान की कीमत, तकनीकी सहायता प्रणाली की गुणवत्ता, लाइव पाठ्यक्रम, अन्य लाभ और बहुत कुछ। हेक्टेयर व्यापारी की मौजूदा कीमत के साथ जो निम्नतम मूल्य सीमा से सस्ता है, लोगों को लगता होगा कि इसमें इसके लिए खराब गुणवत्ता हो सकती है। यदि आप इस तरह से सोचते हैं तो आप गलत हो सकते हैं। हेक्टर ट्रेडर साप्ताहिकता के माध्यम से जो चीजें शामिल हैं और जो सीख ली जा सकती हैं, वह है, जो हेक्टर ट्रेडर के साथ व्यापारिक दृष्टिकोण के मुताबिक मूल्यवान है। एक निश्चित स्तर पर, यह रुझानों और मूल्य निर्धारण के अनुक्रम का बहुत अधिक है। यह समर्थन या प्रतिरोध स्तरों को पहचानने पर ज्यादा ध्यान देता है ऑनलाइन पाठ्यक्रम में, 3-एसएमए पद्धति का एक दृष्टिकोण जिसे ट्रेंड को पहचानने के लिए उपयोग किया जाता है व्यापारिक प्रणालियों का उपयोग करने वाले उच्च स्तर की संभाव्यता के रुझान, चार्ट व्यवस्था और कीमतों पर बहुत अधिक ध्यान देने के लिए भी सिखाया जाता है। जाहिर है, हेक्टर ट्रेडर में बहुत अच्छी गुणवत्ता वाली जानकारी और विषयों है जो विदेशी मुद्रा व्यापार में सफलता की कुंजी हैं। जानकारी विदेशी मुद्रा व्यापार के रास्ते जानने के लिए पाठक के लिए गहरी और पर्याप्त है। लाइव कोर्स हेक्टर के माध्यम से भी उदाहरण दिखाता है और आपको ट्रेडिंग चार्ट को बेहतर समझता है। प्रणाली अपने उपयोगकर्ताओं को चार्टिंग वीडियो के लगभग 17 घंटे प्रदान करती है। अच्छे और प्रभावी व्यापार पर करीब 60 विषयों को वीडियो के माध्यम से पूर्ण विवरण में समझाया गया है। आप निश्चित रूप से एक विशेष तरीके से व्यापार और उसके पीछे के कारणों को कैसे समझेंगे। छात्र निश्चित रूप से विस्तृत चार्ट व्याख्याओं के साथ लाभ उठा सकते हैं। हेक्टेयर व्यापारी का उपयोग करने में कैसे सफल हो सकता है व्यापारियों को यह जानने के लिए कि विदेशी मुद्रा व्यापार में सफल होने के लिए, उन्हें यह जानना होगा कि किस प्रकार अच्छे सेट अप की तरह लग रहे हैं। आप इसे निश्चित रूप से हेक्टर ट्रेडर के साथ देखेंगे कि किस प्रकार व्यापारियों ने ट्रेडों को ऊपर रखा है अच्छी व्यवस्था की पहचान करना और सिस्टम के माध्यम से महान प्रवृत्तियों को भी सिखाया जाता है। चूंकि सेटअपों के विश्लेषण और परिचित होने के तरीकों को सीखना बहुत जरूरी है, इसलिए यह केवल वीडियो के उपयोग के माध्यम से प्रभावी ढंग से दिखाया जा सकता है। वीडियो के माध्यम से इसे सिखाने के लिए बिल्कुल बेहतर कुछ भी नहीं है हेक्टेयर ट्रेडर के साथ अन्य लाभ जो कि विदेशी मुद्रा व्यापार पाठ्यक्रम खरीदने पर, आप निश्चित रूप से आवश्यक कौशल और ज्ञान हासिल करेंगे और मुद्रा बाजारों में व्यापार से पैसा बनाने के लिए वास्तव में क्या हासिल करेंगे। इस क्षेत्र में, हेक्टर वास्तव में वितरित और अपने छात्रों द्वारा भेजे गए महान प्रशंसापत्र के साथ मान्य किया जा सकता है। असल में, वह क्या सिखाता है कि अपने छात्रों को आवश्यक ज्ञान और गुण हैं, जिनके लिए उन्हें विदेशी मुद्रा व्यापार से अच्छा मुनाफा होगा। एक और लाभ फिर से कम लेकिन निश्चित रूप से महान मूल्य है कि हेक्टर प्रदान करता है आप यह भी सीखेंगे कि इस खबर से लाभान्वित होने वाले लाभों का इस्तेमाल कैसे करें हेक्टर भी एक महान लाभ प्रदान करता है (अन्य कंपनियों या सिस्टम के विपरीत जो केवल तकनीकी सहायता प्रदान करते हैं जो वास्तव में वितरित नहीं करते हैं) उसकी एक-एक-एक ई-मेल है ई-मेल के जरिए आवश्यकतानुसार वह प्रशिक्षक छात्र क्या हेक्टर के बारे में बुरा ईमानदार होना, वास्तव में कहने के लिए कुछ भी बुरा नहीं है जब तक आप अपने अजीब और अजीब उच्चारण पर विचार नहीं करेंगे जो कि अच्छा नहीं है, तो हेक्टर व्यापारी का नुकसान बहुत अधिक है आप अपनी अजीब अभिव्यक्ति को उन वीडियो में पहले से सुन सकते हैं, जो उन्होंने अपनी वेबसाइट में हेक्टोराट्रैडैडर्ससीएंडएक्स। पीएचपी पर पोस्ट किया था। यह कुछ हद तक कठिन है कि वह क्या कह रहा है पर नज़र रखता है, लेकिन आप एक घंटे या उससे अधिक समय बाद इसे इस्तेमाल करेंगे। हेक्टेयर ट्रेडर पर निष्कर्ष कुल मिलाकर, हेक्टा ट्रेडर निश्चित तौर पर हर एक पैसा के लायक है यदि आप फ़ॉरेक्स ट्रेडिंग के बारे में सचमुच गंभीर होना चाहते हैं। बहुत सारे लोग कहते हैं कि आपको पूरी चीज के साथ अच्छी पकड़ पाने के लिए व्यापार संकेतों का पालन करने की आवश्यकता है। हेक्टर व्यापारी आपको यह नहीं सिखाता है कि आपको निश्चित रूप से पूरी अवधारणा को समझना होगा ताकि आप विदेशी मुद्रा व्यापार में सफल हो सकें। फिर, जो भी विदेशी मुद्रा व्यापार से महान निवेश करना चाहता है, हेक्टर ट्रेडर कुछ आपको खरीदना चाहिए। हेक्टर ट्रेडर 100 ऑफ करें एक टिप्पणी जोड़ेंहेक्टर डीविल - डॉन 8217t खरीदें जब तक आप इसे पढ़ नहीं पढ़ते हैं कृपया इसे सलाह दीजिए: यह जानें विदेशी मुद्रा लाइव हेक्टर डीविल द्वारा की समीक्षा दुर्भाग्य से फॉरेक्स बाजार में स्कैमर्स का एक टन है, और यह खोजना बेहद मुश्किल हो सकता है बाहर जो आप पर भरोसा कर सकते हैं, और आप से दूर रहना चाहिए इस साइट पर एवरव्यू हेक्टर डिविल्ले 8217 के उत्पादों में आपके किसी भी प्रश्न का उत्तर देने में सहायता के लिए है। कुछ साल पहले मैंने हेक्टर डेविल के बारे में सुना था, जब एक मित्र ने हेक्टार्ट्रेडर फॉरेक्स कोर्स की सिफारिश की थी (लिंक) मैं पाठ्यक्रम खरीदा और सभी वीडियो देखा, लेकिन वास्तव में कभी नहीं व्यापार शुरू किया। हेक्टर एक महान शिक्षक है, और इस पाठ्यक्रम में सामग्री बहुत अच्छी थी। हाल ही में मैंने विदेशी मुद्रा में व्यापार करने के बारे में जानने की प्रतिबद्धता की, और मुझे पता चला कि हेक्टायर ने एक नया पाठ्यक्रम जिसे फॉरेक्स लाइब्रेरी लाइव कहा जाता है जारी किया। (लिंक) कोर्स निश्चित रूप से हेक्टार्ट्रेडर के लिए एक उन्नयन है, क्योंकि इसमें 5 मूल्य एक्शन ट्रेडिंग स्ट्रेट्स और संकेतक शामिल हैं जिनमें से प्रत्येक में लाइव उदाहरण हैं। इसके अलावा उत्पाद में शामिल 2 उन्नत संकेतक हैं, जो अकेले मूल्य के मूल्य के लिए मैं आगे गया और नए पाठ्यक्रम खरीदे। मैं विशेष रूप से 8220 भाग समय व्यापारी 8221 रणनीति की तरह है, जो बड़े दैनिक आंदोलनों पर केंद्रित है। I8217ve यह बाजार में कोई भी सच में किसी भी रहस्य सिखाता है कि सीखा है, हेक्टर पेशेवर व्यापारियों का उपयोग करें कि कीमत की रणनीति की रणनीति साबित सिखाता है। हेक्टर यह भी सिखाता है कि प्रवृत्ति लाइनों, समर्थन और प्रतिरोध के साथ व्यापार कैसे करें, पेशेवरों के उपयोग के लिए पिन सलाखों और अन्य कार्यनीतियां वैल्यू में समान पाठ्यक्रम 2,000 प्लस के लिए बेचते हैं, और ये पूरी तरह से लायक हो जाएंगे कि हेक्टर 8217 का ई-मेल समर्थन किसी के बगल में है, और हमेशा बहुत उपयोगी रहा है। हेक्टर डेविल एक पेशेवर व्यापारी है, और वह जो उपदेश करता है, वह प्रथा है, जो विदेशी मुद्रा बाजार में आज के दिन और उम्र काफी दुर्लभ है। एक प्रकार का समय के लिए हेक्टर अपने पाठ्यक्रम के मॉड्यूल में से एक को मुफ्त पहुंच दे रहा है, और मैं आपको इसकी जांच करने की सलाह देता हूं। यदि आप सीखें फॉरेन लाइव पाठ्यक्रम के माध्यम से जाते हैं, तो आप इसे किसी भी बाजार में लागू करने में सक्षम होंगे, न कि केवल विदेशी मुद्रा। यह पाठ्यक्रम एकमात्र पाठ्यक्रम होना चाहिए जिसमें आपको पूर्णकालिक व्यापारी बनने की आवश्यकता होनी चाहिए। भले ही आप don8217t कोर्स खरीदने के लिए पैसा खर्च करना चाहते हैं, तो मैं आपको कम से कम मुक्त रणनीतियों की जांच करने की सलाह देता हूं। मौजूदा ग्राहकों द्वारा प्रशंसापत्र 8220 मुझे विश्वास करो यदि मेरा कहना है कि I8217ve 7 प्रेजेशनल ट्रेडिंग पाठ्यक्रमों में रहा है, और आपका होम स्टडी कोर्स पहला कोर्स है, जहां पर I8217m यह सुनिश्चित करता है कि शिक्षक (आप) वास्तव में एक व्यावसायिक व्यापारी हैं। 8221- जोर्डी ग्रेवी 8220 मैं बस चाहता हूं इस महान पाठ्यक्रम के लिए धन्यवाद यह वास्तव में मेरे व्यापारिक कैरियर में सबसे अच्छा निवेश है I मैं सिर्फ कह सकता हूं वाह शिक्षण का आपका तरीका शानदार है आप घर सभी बिंदुओं को बहुत अच्छी तरह से चला रहे हैं मैं निश्चित रूप से इस कोर्स को किसी को भी सुझाएगा। 8221- इशैक 8220 वह एक संपूर्ण प्रणाली को सिखाता है, जिसमें जोखिम प्रबंधन, व्यापार प्रविष्टि, स्टॉप लगाकर, लक्ष्य ढूंढना और मुनाफा प्राप्त करना शामिल है। ये सभी अवधारणाओं को वास्तविक विश्व व्यापार उदाहरणों के साथ सिखाया जाता है। वह आपको दिखाता है कि कौन से ट्रेड्स काम कर रहे हैं और कौन से ट्रेड्स काम नहीं करते। 8221- Louai 8220 मुझे यह स्वीकार करना चाहिए कि आपका विदेशी मुद्रा कोर्स सबसे अच्छा कोर्स है जो मैं नेट पर आया हूं। मैं किसी भी समय एसआर ट्रेडिंग रणनीति का उपयोग कर एक सेटअप कर रहा हूं। 8221 - अब्दल्लाह 8220 क्योंकि मैंने अपना कोर्स अभ्यास में लगाया, मैं पहली बार लाभदायक बन गया क्योंकि 8221 से पहले हारता- एरिक 8220 यह वह जगह है जहां एक असली व्यापारी द्वारा सिखाया जाता है एक बहुत बड़ा अंतर: कोई शराबी सैद्धांतिक सामान नहीं। 8221- जॉन 8220 मैं एक अच्छा विदेशी मुद्रा पाठ्यक्रम की खोज में था, और लड़का यह अब तक मेरी सभी उम्मीदों से अधिक हो गया है समझने में आसान, सीधे बिंदु पर और जीतने वाली रणनीतियों का परीक्षण। 8221- गिल्बर्टो सैंटोस 8220 इस कोर्स ने मेरे व्यापारिक सफलता के लिए एक विशाल अंतर बना दिया है। अब मैं एक चार्ट को देख सकता हूं और वास्तव में समझ सकता हूँ कि कीमत किस तरह से चलता है। 8221 पॉल 8220 मैंने कई पाठ्यक्रमों की कोशिश की है और हेक्टर 8217 सबसे अच्छा है। मैं इस कोर्स को हर किसी के लिए सुझाऊंगा, इसे समझने में आसान है और इसका पालन करना आसान नहीं है, कोई बकवास नहीं है। यह आपको एक बहुत अच्छा व्यापारी बना सकता है, अगर आप सभी नियमों का पालन करते हैं। 8221- डेव 8220 यह कि एक महीने बाद और खाता आकार 10k से बढ़कर 15.4k हो गया है। अब 8221- डोमिनिक

No comments:

Post a Comment