Tuesday 26 December 2017

मेरे अनुभव साथ बाइनरी विकल्प


हाल ही में, मुझे अपने करीबी दोस्त माइकल द्वारा द्विआधारी विकल्प व्यापार के लिए पेश किया गया था। उसने मुझे ऑनलाइन कुछ अतिरिक्त पैसे कमाने की अपनी क्षमता के बारे में बताया और कहा कि वह वित्तीय बाजारों के बारे में ज्यादा सीख रहा था। मुझे अपना ध्यान मिला क्योंकि मैं कुछ अतिरिक्त नकदी बनाने के लिए एक रास्ता तलाश रहा था और मुझे हमेशा वित्तीय बाजारों के बारे में चिंतित था। मैं शेयर बाजार पर कभी कारोबार नहीं करता था, क्योंकि मुझे पता नहीं था कि मुझे कहां से शुरू करना है। माइकल ने मुझे अपने अनुभव के बारे में बताया और व्यापार शुरू करने से पहले उन्होंने उसी तरह महसूस किया। उसने द्विआधारी विकल्पों का व्यापार करने का फैसला किया क्योंकि उसने सुना कि यह आरंभ करना बहुत आसान था। मैंने अपनी बातचीत छोड़कर माइकल को और अधिक जानने के लिए उत्सुक महसूस किया। यह मेरे लिए कुछ अतिरिक्त पैसा कमाने के लिए एक अच्छा तरीका है और एक विकल्प है जो मुझे व्यापार से जुड़े जोखिमों को बेहतर ढंग से प्रबंधित करने में मदद कर सकता है। इससे पहले कि मैं किसी खाते के लिए पंजीकृत हो, मैंने थोड़ा और अधिक समझने के लिए एक ऑनलाइन मंच पर एक नज़र डाला। जब हम बात करते थे, माइकल ने उल्लेख किया कि वह कई वैश्विक बाजारों से कई वित्तीय परिसंपत्तियों पर व्यापार कर रहा था। यह मुझे बहुत दिलचस्पी है क्योंकि मैं कई अंतरराष्ट्रीय समाचार पढ़ता हूं और इन वैश्विक परिसंपत्तियों में से कुछ पर व्यापार करने के लिए उत्सुक हूं। साइट की समीक्षा करने के बाद, मैंने एक खाते के लिए पंजीकरण करने का निर्णय लिया और इसे एक कोशिश दे दी मेरे व्यापार के पहले सप्ताह के दौरान, मैं ऊंचा और चढ़ाव का उचित हिस्सा था हालांकि, परिणाम की परवाह किए बिना, उन सभी ने मुझे अलग-अलग पाठ सिखाया है जो कि मैं भविष्य के ट्रेडों पर लागू कर सकता हूं। उम्मीद है, जैसा कि आप मेरे कुछ पहले ट्रेडों के बारे में पढ़ते हैं, आप एक सबक या दो भी सीख सकते हैं। उदाहरण के लिए, अक्टूबर में पंजीकृत होने के कुछ ही समय बाद, मैं रेडियो सुन रहा था और फेसबुक के स्टॉक के बारे में बात करने वाले कुछ बाजार विश्लेषकों को सुना। सच कहूँ तो, मैं स्टॉक के बारे में बहुत कुछ नहीं जानता था, लेकिन मैं साइट का एक उपयोगकर्ता था और मुझे पता था कि कंपनी काफी सफल रही थी। जैसा कि मैंने रेडियो की बात सुनी, विश्लेषकों के बारे में बात कर रहे थे कि फेसबुक कैसे अपनी त्रैमासिक कमाई जारी कर रहा था और पिछले क्वार्टर से उनकी गिरावट आने की संभावना थी। विश्लेषकों का कहना है कि अगर फेसबुक की कमाई में गिरावट आई, तो इससे फेसबुक के स्टॉक की कीमत में गिरावट आएगी। मेरे पास एक प्रकाश बल्ब का छोटा सा हिस्सा था और मैंने निर्णय लिया कि मुझे फेसबुक के शेयरों पर एक व्यापार चलाने चाहिए। विश्लेषकों की सलाह को ध्यान में रखते हुए, मैंने फेसबुक के स्टॉक के मूल्य पर एक द्विआधारी पुल विकल्प निष्पादित करने का निर्णय लिया। 8 अक्टूबर को इससे पहले कि मैं व्यापार निष्पादित करता हूं, फेसबुक का स्टॉक 77.52 पर कारोबार कर रहा था। फेसबुक ने तिमाही कमाई कम कर दी और इसका स्टॉक 9 अक्टूबर को 75.91 के निचले स्तर तक गिर गया। इसका मतलब था कि मेरी भविष्यवाणी सही थी और व्यापार फायदेमंद था। कुछ दिन बाद, मैंने एसएपीपी 500 इंडेक्स के मूल्य पर एक द्विआधारी पुल विकल्प को निष्पादित करने का निर्णय लिया, जिसके मुताबिक सूचकांक का मूल्य गिर जाएगा। अक्टूबर के शुरू में, कई विश्लेषकों ने अनुमान लगाया था कि एसएपीपी 500 की कीमतों में गिरावट आने की संभावना है क्योंकि बेरोजगारी के आंकड़े आने की उम्मीद के मुकाबले थोड़ी अधिक बढ़ रहे हैं। 13 अक्टूबर को एसएमपी 500 1,874.74 के मूल्य पर कारोबार कर रहा था। मैंने देखा कि अमेरिकी बेरोजगारी की दर में वृद्धि हुई और महसूस किया कि यह सूचकांक गिर सकता है। हालांकि, इस अवसर पर, मुझे यह एहसास नहीं हुआ कि एक ही समय में जीडीपी विकास बाजार में जारी हुआ था, जिससे एसएपीपी 500 को 14 अक्टूबर को मूल्य 1,877.70 के स्तर से थोड़ा ऊपर उठाना पड़ा। 2018. तो, मेरे दूसरे व्यापार के लिए मुझे वास्तव में एक नकारात्मक परिणाम का अनुभव हुआ। मैं ईमानदार हूं, मुझे निराश महसूस हो रहा था, लेकिन मैंने फैसला किया कि मैं गलत कहां गया, जहां मुझे अपना अगला व्यापार करने में मदद मिली। इन दो व्यापारों के बाद, मुझे ट्रेडों निष्पादित करने की मेरी क्षमताओं में अधिक आत्मविश्वास महसूस करना शुरू हो गया। मुझे अपने दूसरे व्यापार से कुछ अतिरिक्त कारकों के बारे में कुछ सीखना चाहिए जैसे मुझे यह विचार करना चाहिए कि अगले दिन 14 अक्तूबर को मैंने अपना तीसरा व्यापार किया। दूसरे व्यापार के बाद जहां मुझे नकारात्मक परिणाम मिला, मैंने अपने दृष्टिकोण में थोड़ी अधिक रूढ़िवादी होने का फैसला किया। तेल की कीमतें कम हो रही थीं क्योंकि कमोडिटी के ओवरस्प्ले होने के कारण और विश्लेषकों का अनुमान था कि तेल की कीमत निकट भविष्य के लिए गिरावट जारी रहेगी। हालांकि, मैं एक वित्तीय विश्लेषक से तेल पर एक दिलचस्प लेख पढ़ता हूं, जो मानते हैं कि तेल 81.50 के आसपास होगा। 14 अक्टूबर को मैंने देखा कि तेल 81.72 पर कारोबार कर रहा था। चूंकि यह विश्लेषकों की भविष्यवाणी के करीब था, मैंने तेल के मूल्य पर एक साप्ताहिक द्विआधारी कॉल ऑप्शन निष्पादित करने का निर्णय लिया, और यह अनुमान लगाया जाएगा कि यह ट्रेडिंग सप्ताह के अंत तक बढ़ेगा। ट्रेडिंग सप्ताह के अंत तक, 17 अक्टूबर को 2018, तेल की कीमत 82.80 पर बंद हुई। चूंकि मैंने अपने जोखिम को कम करने के लिए इस व्यापार के लिए कई फंडों को आवंटित नहीं किया क्योंकि मुझे अपने शुरुआती निवेश पर एक सकारात्मक (अभी तक काफी छोटी) वापसी मिली मेरे व्यापार के पहले 10 दिनों के बाद, मैंने वित्तीय बाजारों और व्यापारिक द्विआधारी विकल्पों के बारे में बहुत कुछ सीख लिया। उन शुरुआती दिनों में, निश्चित रूप से उच्च श्रेणी और चढ़ाव की एक श्रृंखला थी सबसे पहले, जब मैं एक मुनाफा अनुभव करता था, तब मुझे उत्साहित था, और फिर जब मैं अपने दूसरे व्यापार में पैसा खोला तो मुझे निराशा महसूस हुई। यह सब अच्छा और बुरे ने मुझे द्विआधारी विकल्प व्यापार में सफल होने की मेरी क्षमता में अधिक आत्मविश्वास का निर्माण करने में मदद की है। अब, जैसा कि मुझे अपने व्यापार में अधिक आत्मविश्वास महसूस हो रहा है, मैंने फैसला किया कि आप इस ब्लॉग को लिखना शुरू करने के लिए उन सभी को बताएं जो व्यापार कर रहे हैं या मेरे अपने व्यापारिक अनुभवों के बारे में द्विआधारी विकल्प के बारे में सोच रहे हैं। Ive आज सैमसंग के बारे में कुछ अच्छी खबर पढ़ा है: वे जनवरी से मार्च तक 5.4 अरब बना, पिछले तीन तिमाहियों में सबसे मजबूत संख्या। उसके बाद, मैं सैमसंग इंक स्टॉक की वृद्धि की भविष्यवाणी करता हूं, इसलिए आज मैंने एक घंटे के सैमसंग विकल्प पर एक कॉल व्यापार रखा है। पोस्ट नेविगेशन मेरा पहला द्विआधारी विकल्प जमा वास्तविक ट्रेडिंग अनुभव भाग 1 8211 द्विध्रुवी मेरी पहली बाइनरी विकल्प जमा 8211 श्री सकर यह सब एक साधारण क्लिक से शुरू होता है। आप कभी भी अपने पैसे नहीं देख पाते क्योंकि यह आपके बैंक खाते से अचानक गायब हो जाता है और आपके द्विआधारी विकल्प खाते में स्थानांतरित हो जाता है, लेकिन आधुनिकीकरण की बुनियादी प्रवृत्ति आपको बताती है कि क्रेडिट कार्ड काम करने का तरीका है और आपका पैसा वास्तव में वहां मौजूद है। कड़ी मेहनत वाले मध्यम वर्ग के आदमी के लिए, कुछ सौ डॉलर के जाने के लिए कभी भी आसान नहीं है, खासकर जब आप कंपनी के बारे में थोड़ा सा अनिश्चित हैं, असुरक्षा की खुजली महसूस करना हमेशा सबसे कठिन कदम है, लेकिन यह द्विआधारी विकल्प ट्रेडिंग की रोमांचक दुनिया में पहला कदम है। मुझे उम्मीद है कि अगले कुछ लेख शुरुआती व्यापारियों के दिमाग को कम करने में मदद करेंगे और शायद उनके कुछ डर को कम करने में मदद मिलेगी। यह लेख मेरे व्यक्तिगत अनुभवों और पेशेवर ज्ञान पर आधारित कुछ द्विआधारी विकल्प लेखों में से पहला है। ये लेख छोटी कहानियों के रूप में स्टाइल हैं, कुछ परेशान चीजें जो किसी भी व्यापारी के साथ हो सकती हैं, सभी अतिरंजित हैं, लेकिन सच भी हैं। प्रत्येक लेख श्री सकर से मिस्टर नाइस गाइ और शार्क तक एक अलग तरह के व्यापारी के लिए समर्पित है, प्रत्येक चरित्र एक अलग प्रकार का पागल और अतिरंजित व्यापारी है। मुझे उम्मीद है कि ये अच्छा आभासी व्यापारियों ने भविष्य के व्यापारियों के भय को कम करने और उन्हें अपने पैसे का अधिक बुद्धिमानी से निवेश करने में मदद मिलेगी। 8220 सेकेंड 8221 व्यापारी इस आदमी को, जो मुझे पता है कि कई व्यापारियों, अज्ञात प्रेषकों से एक ई-मेल प्राप्त किया। Imamillionaireoptions कंपनी आपको 1 से भी कम समय में, 9 0 तक शानदार रिटर्न देती है। इसके अलावा, यदि आप अब जमा करते हैं, तो आपको जमा राशि का 5 गुणा और एक व्यक्तिगत सहायक मिलेगा जो आपको अपना खाता बनाने में मदद करेगा और आपको कुछ सरल चरणों में अपना पहला मिलियन देगा। श्री एसकर वास्तव में यह नहीं जानते हैं कि यह कंपनी कौन है, उल्लेख नहीं करने के लिए वह वास्तव में क्या द्विआधारी विकल्प वास्तव में जानते हैं, लेकिन वह उन बोल्ड अक्षरों में अधिक दिलचस्पी है जो कहता है कि उसे जो करना है उसे बस अपने फ़ोन नंबर में भरना है, और वे जल्द ही उससे संपर्क करेंगे, और इसलिए वह करता है परन्तु एक चक्कर जैसे चूसने वाला फोन आने के लिए इंतजार नहीं करता। वह बेवकूफ नहीं है, इसलिए वह ऑनलाइन जाता है और Google में द्विआधारी विकल्प की जांच करता है मुझे पता था कि चूसने वाला श्लोक, वहाँ अन्य द्विआधारी विकल्प दलालों जो मुझे 5 मिनट से भी कम समय में और अधिक बोनस और बेहतर रिटर्न प्रदान करते हैं। खैर, वह एक सिक्रेटक नहीं है, इसलिए वह जल्दी से इमबाइलियनेरियोपेशन्स से संपर्क करने के लिए उनसे मिलते हैं जो उन्हें हकदार हैं। सहायता लड़की उसे बताएगी कि 500 ​​की प्रारंभिक जमा के लिए उसे कंपनी से 1000 का बोनस और एक शांत टी-शर्ट प्राप्त होगा। हमारे पास एक सौदा है, एक मुस्कुराते चूसने वाला कहता है। 8220 सेककर 8221 ट्रेडिंग बाइनरी विकल्प चला जाता है वह व्यापार शुरू होता है। इतना आसान है, वह चार्ट में दिखता है, एक दिशा देता है, अपनी भविष्यवाणी के अनुसार कॉलप को दबाता है और फिर परिणाम की जांच करने के लिए आधे घंटे का इंतजार करता है। श्री एसकर बाजार के बारे में एक या दो चीज़ों को जानते हैं, इसलिए उसने अपने व्यापार के पहले दिन 100 के आसपास बनाया। हालात बहुत अच्छी तरह से चल रहे थे, इसलिए उन्होंने अधिक के लिए बार और व्यापार बढ़ाने का निर्णय लिया। दुर्भाग्य से, कुछ समय बाद उन्होंने पता लगाया कि जीवित वित्तीय समाचारों का उपभोग करना एक लाख डॉलर बनाने के लिए पर्याप्त नहीं है। वह अधिक से अधिक खोना शुरू कर दिया, और जब वह हार गया था तो उसने अपने घाटे को कवर करने के लिए और भी अधिक पैसा निवेश करना शुरू कर दिया, जब तक कि वह जो छोड़ दिया था वह अपने खाते में 150 नहीं था। उसने अपना नकद वापस लेने का फैसला किया, लेकिन तब कंपनी ने उसे बताया कि अगर वह अपने बोनस के हकदार होना चाहता है तो उसे और अधिक व्यापार करने की जरूरत है, और वह पहले से ही सभी बोनस राशि खो चुका है, इसलिए उसे सिर्फ आगे बढ़ने की जरूरत है। उन्होंने छोटे प्रिंट को पढ़ा नहीं, वह आगे बढ़े हुए मौके पर अंधे थे। श्री। चकर ने रणनीतियों, उपकरण, यहां तक ​​कि सरल जोखिम प्रबंधन भी नहीं सीखा। जब वह इस ई-मेल को प्राप्त हुआ तो वह खुद के बारे में बहुत यकीन था, उसने सोचा, अरे, यदि यह आसान है, तो कोई भी यह कर सकता है। खैर, मुझे लगता है कि suckers कभी मर नहीं है वे सिर्फ दूसरों के द्वारा प्रतिस्थापित किया जा रहा है Don8217t रहो एक चूसने वाला एक चूसने वाला न हो। बाजार को अच्छी तरह से जानें, अपने दलाल को जानें, बाइनरी विकल्प घोटाले और धोखाधड़ी, द्विआधारी विकल्प टूल्स के साथ व्यावसायिक व्यापार, और द्विआधारी विकल्प ट्रेडिंग रणनीतियों का अनुभव करने के बारे में आप सब कुछ पढ़ सकते हैं। लेकिन सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि 8211 न केवल आपकी कंपनी को अपना पैसा दे, जो आपको अनिश्चित है। यह बोनस और या अधिक उच्च मुनाफे नहीं है जो इसकी विश्वसनीयता, ग्राहक सेवा के मामले में हैं और यदि वे एक शीर्ष ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म हैं तो ये ऐसी चीजें हैं जो वास्तव में मायने रखती हैं। उन लाभों को एक औसत दर्जे का द्विआधारी विकल्प दलाल बनाकर एक शीर्ष वर्ग दलाल बनाते हैं। याद रखें कि सर्वश्रेष्ठ द्विआधारी विकल्प दलाल कभी-कभी चूसें। पेनी करोड़पति की समीक्षा 8211 एक और घोटाले प्रणाली चेतावनी एक पैसा का मूल्य अब इतनी कम है कि हम में से बहुत से इसके लिए परवाह नहीं करते हैं एक पैसा अभी भी छोटे बच्चों के लिए महत्व पकड़ सकता है, यद्यपि। क्या आपने कभी सड़क पर एक पैसा उठाया है संभावना है कि आप इसे लेने के लिए नीचे झुकने के प्रयास के बारे में सोचते हैं। सफलता की राह आसान नहीं है पूरे पथ को ऊंचा और चढ़ाव के भार के साथ जोड़ दिया गया है यात्रा कुछ और साहसी और दूसरों के लिए मुश्किल के लिए आसान हो सकता है यह सब तय करता है कि आपकी यात्रा किस प्रकार आपकी किस्मत होगी एक अनुकूल किस्मत सभी कठिनाइयों को अच्छी तरह से कर सकती है और आपके जीवन को एक में बदल सकती है जो दूसरों के लिए ईर्ष्या का विषय बन जाती है। आज, हम आपको ऐसे सॉफ़्टवेयर लाएंगे जो एक पैनी की शक्ति के आसपास घूमती हैं। हमें यह पता चलेगा कि पेनी मिलियनेयर सिस्टम की दुकान में क्या है। Penny करोड़पति की समीक्षा एक परिचय डेविड फोर्स्टर, जो वीडियो में देखा गया है, हमें इस प्रणाली का परिचय देता है। इसकी एक ही प्रणाली जो आपके जैसे जिज्ञासु आत्माओं को लेकर आती है, हमारी समीक्षा के लिए, इसके बारे में अधिक जानकारी खोज रही है पेनी मिलियनेयर सिस्टम एक तरह का है। पैसा बनाने के लिए हमने कभी ऐसा शक्तिशाली उपकरण नहीं देखा है एक छोटी सी पैनी की शक्ति वास्तव में इस प्रणाली से जुड़ी हुई है। जब हम किसी वीडियो के माध्यम से एक ईमेल के माध्यम से हमारे इनबॉक्स में प्राप्त हुए हमारे टीम के दोस्तों में से एक थे, तो हम पहली बार संदेह महसूस करते थे। देर से विकसित होने वाले अत्यधिक संदेहास्पद दृष्टिकोण के लिए कोई भी जिम्मेदार नहीं है द्विआधारी विकल्प सॉफ्टवेयर की समीक्षा करने की हमारी नौकरी, जो हमारी जंक सूची में भूमि का एक विशाल हिस्सा है, असली अपराधी है आखिर यह सब अकल्पनीय है कि एक पैसा जीवन का एक साधन मुनाफा बदल रहा है। पैनी करोड़पति कैसे काम करता है दाऊद ने खुलासा किया कि कैसे पैसा मिलियनेयर लॉटरी भाग्यशाली 100 लोगों के जीवन को बदल सकती है जो उनके गुना में शामिल हो जाते हैं। उन्होंने सिस्टम के कामकाज को अच्छी विस्तार से बताते हुए बताया पेनी मिलियनेयर सॉफ्टवेयर अनिवार्य रूप से एक मोड़ के साथ एक द्विआधारी विकल्प ट्रेडिंग सॉफ्टवेयर है। आप अपने ट्रेडों को मैन्युअल रूप से या ऑटो-पायलट मोड के माध्यम से पेश करते हैं। आपके ट्रेडों के परिणाम यहां महत्वपूर्ण हैं लेकिन दैनिक लाभ दर पर आपके समग्र लाभ की निर्भरता बहुत कम हो गई है। यह आपको दैनिक कम से कम एक व्यापार जीतने की आवश्यकता है। अजीब सही हाँ, एक एकल जीतने वाला व्यापार लॉटरी को जीतने वाले कुछ भाग्यशाली लोगों के लिए पैसे के बाढ़ के दरवाजे खोल सकता है। लीगेसी बाइनरी ऑप्शन ट्रेडिंग के माध्यम से किए गए मुनाफे को सामान्य रूप से आपके ट्रेडिंग अकाउंट में जमा किया जाता है। अब यह वह जगह है जहां एक पैसा की आश्चर्यजनक भूमिका खेल में आता है। उसी समय जब आप किसी विशेष दिन के लिए एक व्यापार जीतते हैं, तो एक पैसा एक जटिल खाते में अलग रखा जाता है। चक्रवाचक खाता सिर्फ एक खाता है जिसमें राशि चक्रवृद्धि ब्याज फार्मूला का उपयोग करके गुणा करती है। हम व्यापार अनुभव में इस सुविधा को जोड़ने का नतीजा देखने के लिए उत्सुक थे। इसे इस तरह से लें- मान लीजिए कि यह पहला दिन है और लॉटरी में भाग्यशाली स्थान जीतने के बाद आपने अपना व्यापार शुरू कर दिया। जैसे ही आप एक व्यापार जीतते हैं, एक पैसा आपके लाभ से काट लिया जाता है और एक विशेष खाते में सुरक्षित होता है जिसे हमने पहले की बात की थी। अगले दिन, खाता दोगुना होने के लिए पैसा देखता है, और दो पेनीज़ हैं इसी प्रकार, प्रत्येक दिन लगातार, पेनेज़ को 2 से गुणा किया जाता है और परिणामी राशि प्रतिबिंबित होती है। यदि आप रोजाना ट्रेडों का प्रबंधन करते हैं, तो दोगुना होने से कुछ भी आपके पैनियों को रोक नहीं सकता है। इसका एक महीने का मामला है, जब आप पैसे की जादुई आंकड़े तक पहुंच जाते हैं। ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म व्यापार के लिए इस्तेमाल किया जाने वाला ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म डिलीवरी में सरल रूप से सरल है। यहां तक ​​कि शुरुआती और शून्य ट्रेडिंग अनुभव वाला कोई भी व्यक्ति इसका उपयोग करने में काफी आसान होगा। व्यापार मज़बूती से लोकप्रिय मंच का इस्तेमाल कर रहा है। मंच वास्तविक समय अद्यतन प्रदान करता है पेनी मिलियनेयर लॉटरी लाभदायक संकेतों को पैदा करने में माहिर है जो आपके सभी व्यापार निर्णयों में उपयोग किए जा सकते हैं। ट्रेडिंग का तरीका वसीयत में चुना जा सकता है यदि वह बेहतर परिणाम प्राप्त करने का आश्वस्त हो, तो वह आसानी से मैन्युअल मोड पर स्विच कर सकता है। प्रशंसापत्र और समीक्षा फर्जी वेबसाइटों और घोटाले सॉफ्टवेयर का प्रशंसापत्र अनुभाग है जहां सभी घोटाले और झूठ जल्दी से सामने आते हैं, लेकिन इस मामले में नहीं। प्रशंसापत्र होने के कारण वास्तविक हैं हमने पेनी मिलियनेयर सॉफ्टवेयर के कुछ समीक्षकों से संपर्क किया है और पाया है कि जो भी उन्होंने स्वीकार किया था वह बिल्कुल सही था। सिस्टम के पहले से उपयोग कर चुके सैकड़ों सदस्यों ने अपने जीवन को बड़े पैमाने पर बदल दिया है। उनमें से हर एक में आम बात थी। वे अपने भाग्य में विश्वास करते थे और इसे परीक्षण से दूर शर्म नहीं करते थे। ग्राहक सहयोग हर बार जब हम ग्राहक सहायता से संपर्क करने की आवश्यकता महसूस करते हैं, तो हमें हमारे प्रश्नों का बहुत ही विनम्र जवाब मिला। प्रतिनिधियों ने हमें कभी-कभी अपने आराम क्षेत्र से बाहर निकलने में मदद करने के लिए तैयार थे। समर्थन संपर्क नंबर आसानी से पहुंचा जा सकता है और प्रतिक्रियाएं शीघ्र हैं पेनी मिलियनेयर पर विश्वास क्यों करें यदि आप लॉटरी में भाग ले चुके हैं, तो आप जानते हैं कि लॉटरी जीतने से लॉटरी टिकट की लागत से लॉटरी कैसे कमाई जा सकती है। इस मामले में भी इसमें न्यूनतम निवेश शामिल है, लेकिन लाभांश उत्साही हो सकते हैं। चूंकि आपको अपने खाते में केवल तभी धन जुटाने की आवश्यकता होगी जब आप पहले से ही 100 प्रतिष्ठित स्थानों में से एक जीते हैं, यह एक जीत-जीत की स्थिति है। यह लॉटरी केवल एक वर्ष में एक बार आयोजित की जाती है, इसलिए कोई कारण नहीं है कि किसी को अपना भाग्य आजमाने से क्यों रोकना चाहिए फिर, महत्त्वपूर्ण पहला कदम न लेना बिना किसी दूरी को कवर किया जा सकता है। कई पुरस्कार हैं जो पैनी मिलियनेयर ऐप को इसकी सरलता के संस्करणों से सम्मानित किया गया है। मूल्य निर्धारण amp कैसे शामिल होने के लिए: पैनी करोड़पति सॉफ्टवेयर मुफ्त में उपलब्ध है। हालांकि, आपको ब्रोकर 8217 के खाते में कम से कम 250 की प्रारंभिक जमा राशि के साथ निधि चुकानी पड़ेगी (आपको जमा करना होगा, एक बार जब आप अपना स्थान सुरक्षित रखेंगे)। एक जगह जीतने का मौका खड़ा करने के लिए साइन अप करने में शामिल कदम सरल हैं। पेनी मिलियनेयर सिस्टम की आधिकारिक वेबसाइट पर जाएं, पहले 8211 पैन्मिम्मिलनेर होमपेज प्रेस पर त्वरित पहुंच प्राप्त करें टैब विशेष रुप से प्रदर्शित वीडियो के ठीक नीचे है। साइन अप करें और अपना नाम और ईमेल आईडी दर्ज करें निम्न पृष्ठ पर खाता पासवर्ड सेट करें और अपना फ़ोन नंबर डालें आप रजिस्टर टैब दबाए जाने के बाद निर्देशों के साथ पेनी मिलियनेर सहायता से एक कॉल प्राप्त करेंगे अपने ट्रेडिंग अकाउंट को फंड करें और आरंभ करें। Verdict 8211 Penny करोड़पति विश्वसनीय ट्रेडिंग सॉफ्टवेयर है महत्वपूर्ण अद्यतन: Penny करोड़पति अमेरिका, कनाडा जैसे कुछ देशों से व्यापारियों को स्वीकार नहीं कर रहा है। तो अगर आपको पेनी मिलियनेयर सॉफ्टवेयर में शामिल होने में कोई समस्या आ रही है, तो आप बिनबोट प्रो में शामिल हो सकते हैं वर्तमान में यह सभी देशों के व्यापारियों को स्वीकार कर रहा है। निष्कर्ष मेरी पेनी मिलियनेयर समीक्षा को ध्यान से पढ़ने के लिए धन्यवाद बहुत कुछ संभावनाएं हैं जो अपने जीवन में चीजों को बदलने के लिए मिलती हैं, खुली बाहों के साथ स्वागत किया जाना चाहिए। हम पेनी मिलियनेयर सिस्टम में इस तरह के अवसर देखते हैं। कुछ समय बाद, यह नई प्रणाली ताजा हवा की सांस के रूप में आ गई है। हम यह सिफारिश करेंगे कि आप इस पर भी अपना हाथ आज़माएं। कौन जानता है कि एक छोटे से पैसा जीवन में बड़े बदलावों के लिए उत्प्रेरक साबित हो सकता है। हाल ही में, मुझे अपने करीबी दोस्त माइकल द्वारा द्विआधारी विकल्प व्यापार के लिए पेश किया गया था। उसने मुझे ऑनलाइन कुछ अतिरिक्त पैसे कमाने की अपनी क्षमता के बारे में बताया और कहा कि वह वित्तीय बाजारों के बारे में ज्यादा सीख रहा था। मुझे अपना ध्यान मिला क्योंकि मैं कुछ अतिरिक्त नकदी बनाने के लिए एक रास्ता तलाश रहा था और मुझे हमेशा वित्तीय बाजारों के बारे में चिंतित था। मैं शेयर बाजार पर कभी कारोबार नहीं करता था, क्योंकि मुझे पता नहीं था कि मुझे कहां से शुरू करना है। माइकल ने मुझे अपने अनुभव के बारे में बताया और व्यापार शुरू करने से पहले उन्होंने उसी तरह महसूस किया। उसने द्विआधारी विकल्पों का व्यापार करने का फैसला किया क्योंकि उसने सुना कि यह आरंभ करना बहुत आसान था। मैंने अपनी बातचीत छोड़कर माइकल को और अधिक जानने के लिए उत्सुक महसूस किया। यह मेरे लिए कुछ अतिरिक्त पैसा कमाने के लिए एक अच्छा तरीका है और एक विकल्प है जो मुझे व्यापार से जुड़े जोखिमों को बेहतर ढंग से प्रबंधित करने में मदद कर सकता है। इससे पहले कि मैं किसी खाते के लिए पंजीकृत हो, मैंने थोड़ा और अधिक समझने के लिए एक ऑनलाइन मंच पर एक नज़र डाला। जब हम बात करते थे, माइकल ने उल्लेख किया कि वह कई वैश्विक बाजारों से कई वित्तीय परिसंपत्तियों पर व्यापार कर रहा था। यह मुझे बहुत दिलचस्पी है क्योंकि मैं कई अंतरराष्ट्रीय समाचार पढ़ता हूं और इन वैश्विक परिसंपत्तियों में से कुछ पर व्यापार करने के लिए उत्सुक हूं। साइट की समीक्षा करने के बाद, मैंने एक खाते के लिए पंजीकरण करने का निर्णय लिया और इसे एक कोशिश दे दी मेरे व्यापार के पहले सप्ताह के दौरान, मैं ऊंचा और चढ़ाव का उचित हिस्सा था हालांकि, परिणाम की परवाह किए बिना, उन सभी ने मुझे अलग-अलग पाठ सिखाया है जो कि मैं भविष्य के ट्रेडों पर लागू कर सकता हूं। उम्मीद है, जैसा कि आप मेरे कुछ पहले ट्रेडों के बारे में पढ़ते हैं, आप एक सबक या दो भी सीख सकते हैं। उदाहरण के लिए, अक्टूबर में पंजीकृत होने के कुछ ही समय बाद, मैं रेडियो सुन रहा था और फेसबुक के स्टॉक के बारे में बात करने वाले कुछ बाजार विश्लेषकों को सुना। सच कहूँ तो, मैं स्टॉक के बारे में बहुत कुछ नहीं जानता था, लेकिन मैं साइट का एक उपयोगकर्ता था और मुझे पता था कि कंपनी काफी सफल रही थी। जैसा कि मैंने रेडियो की बात सुनी, विश्लेषकों के बारे में बात कर रहे थे कि फेसबुक कैसे अपनी त्रैमासिक कमाई जारी कर रहा था और पिछले क्वार्टर से उनकी गिरावट आने की संभावना थी। विश्लेषकों का कहना है कि अगर फेसबुक की कमाई में गिरावट आई, तो इससे फेसबुक के स्टॉक की कीमत में गिरावट आएगी। मेरे पास एक प्रकाश बल्ब का छोटा सा हिस्सा था और मैंने निर्णय लिया कि मुझे फेसबुक के शेयरों पर एक व्यापार चलाने चाहिए। विश्लेषकों की सलाह को ध्यान में रखते हुए, मैंने फेसबुक के स्टॉक के मूल्य पर एक द्विआधारी पुल विकल्प निष्पादित करने का निर्णय लिया। 8 अक्टूबर को इससे पहले कि मैं व्यापार निष्पादित करता हूं, फेसबुक का स्टॉक 77.52 पर कारोबार कर रहा था। फेसबुक ने तिमाही कमाई कम कर दी और इसका स्टॉक 9 अक्टूबर को 75.91 के निचले स्तर तक गिर गया। इसका मतलब था कि मेरी भविष्यवाणी सही थी और व्यापार फायदेमंद था। कुछ दिन बाद, मैंने एसएपीपी 500 इंडेक्स के मूल्य पर एक द्विआधारी पुल विकल्प को निष्पादित करने का निर्णय लिया, जिसके मुताबिक सूचकांक का मूल्य गिर जाएगा। अक्टूबर के शुरू में, कई विश्लेषकों ने अनुमान लगाया था कि एसएपीपी 500 की कीमतों में गिरावट आने की संभावना है क्योंकि बेरोजगारी के आंकड़े आने की उम्मीद के मुकाबले थोड़ी अधिक बढ़ रहे हैं। 13 अक्टूबर को एसएमपी 500 1,874.74 के मूल्य पर कारोबार कर रहा था। मैंने देखा कि अमेरिकी बेरोजगारी की दर में वृद्धि हुई और महसूस किया कि यह सूचकांक गिर सकता है। हालांकि, इस अवसर पर, मुझे यह एहसास नहीं हुआ कि एक ही समय में जीडीपी विकास बाजार में जारी हुआ था, जिससे एसएपीपी 500 को 14 अक्टूबर को मूल्य 1,877.70 के स्तर से थोड़ा ऊपर उठाना पड़ा। 2018. तो, मेरे दूसरे व्यापार के लिए मुझे वास्तव में एक नकारात्मक परिणाम का अनुभव हुआ। मैं ईमानदार हूं, मुझे निराश महसूस हो रहा था, लेकिन मैंने फैसला किया कि मैं गलत कहां गया, जहां मुझे अपना अगला व्यापार करने में मदद मिली। इन दो व्यवसायों के बाद, मुझे ट्रेडों निष्पादित करने की मेरी क्षमताओं में अधिक आत्मविश्वास महसूस करना पड़ा। मुझे अपने दूसरे व्यापार से कुछ अतिरिक्त कारकों के बारे में कुछ सीखना चाहिए जैसे मुझे यह विचार करना चाहिए कि अगले दिन 14 अक्तूबर को मैंने अपना तीसरा व्यापार किया। दूसरे व्यापार के बाद जहां मुझे नकारात्मक परिणाम मिला, मैंने अपने दृष्टिकोण में थोड़ी अधिक रूढ़िवादी होने का फैसला किया। तेल की कीमतें कम हो रही थीं क्योंकि कमोडिटी के ओवरस्प्ले होने के कारण और विश्लेषकों का अनुमान था कि तेल की कीमत निकट भविष्य के लिए गिरावट जारी रहेगी। हालांकि, मैं एक वित्तीय विश्लेषक से तेल पर एक दिलचस्प लेख पढ़ता हूं, जो मानते हैं कि तेल 81.50 के आसपास होगा। 14 अक्टूबर को मैंने देखा कि तेल 81.72 पर कारोबार कर रहा था। चूंकि यह विश्लेषकों की भविष्यवाणी के करीब था, मैंने तेल के मूल्य पर एक साप्ताहिक द्विआधारी कॉल ऑप्शन निष्पादित करने का निर्णय लिया, और यह अनुमान लगाया जाएगा कि यह ट्रेडिंग सप्ताह के अंत तक बढ़ेगा। ट्रेडिंग सप्ताह के अंत तक, 17 अक्टूबर को 2018, तेल की कीमत 82.80 पर बंद हुई। चूंकि मैंने अपने जोखिम को कम करने के लिए इस व्यापार के लिए कई फंडों को आवंटित नहीं किया क्योंकि मुझे अपने प्रारंभिक निवेश पर एक सकारात्मक (अभी तक काफी छोटी) वापसी मिली मेरे व्यापार के पहले 10 दिनों के बाद, मैंने वित्तीय बाजारों और व्यापारिक द्विआधारी विकल्पों के बारे में बहुत कुछ सीख लिया। उन शुरुआती दिनों में, निश्चित रूप से उच्च श्रेणी और चढ़ाव की एक श्रृंखला थी सबसे पहले, जब मैं एक मुनाफा अनुभव करता था, तब मुझे उत्साहित था, और फिर जब मैं अपने दूसरे व्यापार में पैसा खोला तो मुझे निराशा महसूस हुई। यह सब अच्छा और बुरे ने मुझे द्विआधारी विकल्प व्यापार में सफल होने की मेरी क्षमता में अधिक आत्मविश्वास का निर्माण करने में मदद की है। अब, जैसा कि मुझे अपने व्यापार में अधिक आत्मविश्वास महसूस हो रहा है, मैंने फैसला किया कि आप इस ब्लॉग को लिखना शुरू करने के लिए उन सभी को बताएं जो व्यापार कर रहे हैं या मेरे अपने व्यापारिक अनुभवों के बारे में द्विआधारी विकल्प के बारे में सोच रहे हैं। Ive आज सैमसंग के बारे में कुछ अच्छी खबर पढ़ा है: वे जनवरी से मार्च तक 5.4 अरब बना, पिछले तीन तिमाहियों में सबसे मजबूत संख्या। उसके बाद, मैं सैमसंग इंक स्टॉक की वृद्धि की भविष्यवाणी करता हूं, इसलिए आज मैंने एक घंटे के सैमसंग विकल्प पर एक कॉल व्यापार रखा है। पोस्ट नेविगेशन

No comments:

Post a Comment